रातो-रात सोशल मीडिया में छाई, हथियारों से लैस इज़रायली फौजी महिला…

विदेश

ख़ूबसूरती के साथ हथियारों से पहचान वाली ‘क्वीन ऑफ़ गन्स’ के नाम से मशहूर ओरिन जूली किसी फ़िल्म की हीरोइन से कम नही है। जितनी वो दिखने में सुंदर है उतना ही हथियार चलाने में माहिर हैं।

ओरिन जूली का इनस्टाग्राम अकाउंट यदि देखा जाये तो यह दूसरी लड़कियां से अलग है। उनके अकाउंट पर डाली गई पिक्स को यदि आप देखेगें, तो वो ना बिकिनी में फोटो पोस्ट करती है ना ही कोई बाथिंग शूट में… बस उनका इनस्टाग्राम अकाउंट खतरनाक बंदूकों से भरा पड़ा है।

ओरिन के बारे में बताया जाता है कि वो सिर्फ हथियारों से प्रेम करती है इसलिये वो दुनिया की एक से बढ़कर एक, हाईटेक बंदूकें चला चुकी हैं।

इन तस्वीरों से भी देख सकते हैं। कि इतनी ख़ूबसूरत होने के बाद भी ओरिन दुनिया के खतरनाक हाईटेक हत्यारों के साथ ही फोटों शेयर करती है।

कौन हैं ओरिन जूली

25 साल की ओरिन जूली साल 2012 में ‘इजरायल डिफ़ेंस फ़ोर्सेज़’ में भर्ती हुई थी. साल 2013 में ओरिन को इज़राइल की सेना ने सैन्य अभियानों में सक्रिय भूमिका निभाने का मौका दिया. ओरिन ने 3 साल तक इज़रायल की सेना में कॉम्बैट सोल्जर के तौर पर काम किया. इस दौरान वो कई प्रमुख सैन्य अभियानों में भी शामिल रही।

हथियार डीलर्स ने दिया माडलिंग का ऑफ़र

सेना में रहते हुए ओरिन अक्सर सैन्य ड्रेस में हथियारों के साथ तस्वीरें सोशल मिडिया पर साझां करती थी। जिसके चलते उनकी तस्वीरे जल्द ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी। और वो रातोंरात सोशल मिडिया की स्टार बन गई। फोटो को देखते ही इज़रायल के हथियारों के सबसे बड़े डीलर्स ने उन्हें मॉडलिंग का ऑफ़र तक दे दिया। जिसके बाद उन्होंने इज़राइल सेना को छोड़कर मॉडलिंग के लिए हामी भर दी। और अब ओरिन पिछले 4 सालों से एक हथियार बनाने वाली कंपनी के लिए मॉडलिंग कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *