ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या के डांस नें सोशल मीडिया पर मचा दी धूम..

मनोरंजन

बॉलीवुड में इन दिनों स्टारकिड्स की धूम ज्यादा ही देखने को मिल रही है। नई नई एक्टिवीटि के साथ उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते दिखते हैं। अभी हाल ही में एक वीडियो नें सोशल मीडिया पर काफी हड़कपं मचा दिया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। यह विडियों बिग बी की पोती आराध्या बच्चन का है।

अभी तक आपने बॉलिवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खां की सुंदर तस्वीरों और विडियों को सोशल मिडिया में काफी वायरल होते हुये देखा होगा। लेकिन इस बार इन्हीं स्टारकिड्स में एक और नाम जुड़ गया है वो है ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या का नाम… जिनकी तस्वीरें और वीडियो ने सोशल मीडिया पर काफी धूम मची दी है। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें आराध्या बॉलीवुड फिल्म “गली बॉय” के सुपरहिट गाना मेरे गली में पर परफॉर्म करती नजर आ रही हैं।

आराध्या ने इस डांस को पूरे कॉन्फिडेंस के साथ किया है जिसकी तारीफ फैन्स करते नही थक रहे है। हालांकि डांस को शुरूआत में आराध्या के पैर लड़खड़ा जाते हैं और कॉस्ट्यूम फंस जाता है लेकिन अपने आप को संभालते हुए आराध्या अपने डांस में रम जाती हैं।

दरअसल यह वीडियों श्यामक डावर के इंस्टीटयूट का हैं, जिसमें समर फांक 2019 में 7 साल की आराध्या ने कई बच्चों के साथ परफॉर्म किया है। उन्होंने रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ के गाने पर डांस किया। 7 साल की आराध्या डांस परफार्म करते समय किसी प्रोफेशनल डांसर से कम नही लग रही थी। इस वीडियों को देखने के बाद लोग आराध्या की तारीफ़ करते नही थक रहे हैं. अब तक इस वीडियों को 1 लाख से ज्यादा लोग देख चुके और लाइक कर चुके हैं। इस वीडियों को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। अराध्या को इस डांस को देखकर यूजर्स ही नही सोनम कपूर, सोनल चौहान और बादशाह जैसे सितारें भी उनके डांस के दीवाने हो गए है।

यहां हम बता दें। कि एनुअल फंक्शन के इस खास मौके पर अपनी बेटी को सपोर्ट कने के लिये अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय बच्चन दोनों पहुंचे थे। इसके अलावा उनकी दादी जया बच्चन और बुआ श्वेता नंदा भी इस खास मौके पर नजर आये। हालांकि अपनी फिल्मों में व्यस्त होने के कारण अमिताभ बच्चन यहां पर नही पहुंच पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *