फिल्म सुपर-30 के संस्थापक आनंद कुमार को हुई घातक जानलेवा बीमारी है इंटरव्यू में किया खुलासा

मनोरंजन

बिहार में गरीबों मसीहा के रूप में जाने वाले सुपर 30 कोचिंग के संचालक आनंद कुमार को ब्रेन ट्यूमर है। इस बात का खुलासा अभी हाल ही में लिये एक इंटरव्यू में किया है। उन्होनें बताया कि क्यों उनकी बायोपिक इतनी जल्दी बनाई गई है।

5 साल पहले पता चली बीमारी : वीडियो में आनंद ने बताया –

फिल्म राइटर और प्रोड्यूसर की इच्छा थी कि इस बायोपिक को जल्दी से जल्दी बनाई जाए। साल 2014 में मुझे अचानक दाहिने कान में सुनाई देना बंद हो गया, 80 से 90% सुनने की क्षमता खत्म हो गई थी। जिसका इलाज जब पटना में ईएनटी स्पेशलिस्ट से करवाया। उसमें कुछ टेस्ट हुए उसके बाद उन्होंने बताया कि कान से जो नस ब्रेन में जाती है उसमें ट्यूमर हो गया है। इतना सुनते ही मेरे पैर से मानो जमीन ही खिसक गई और मुझे चक्कर आ गया।

 

डॉक्टर्स के अनुसार आनंद कुमार यदि ऑपरेशन नहीं भी करवाते हैं तो 10 साल से ज्यादा नही जी पाएंगे। यहां तक कि एटॉस्टिक न्यूरोमा एक ऐसा ऑपरेशन है जिसमें यदि छोटी सी भी गलती होती है तो मुंह हमेशा के लिए टेढ़ा हो सकता है, पलक नहीं झपकेगी जो भी सुनते हैं वह भी सुनना बंद हो जाएगा।

अभी आनंद कुमार का इलाज चल रहा है और हर छह महीने में उनके ट्यूमर की स्कैनिंग होती है।

12 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म: आनंद कुमार की लाइफ पर सुपर-30 फिल्म बनाई गई है। इस फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है। 12 जुलाई को फिल्म सुपर-30 रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *