भाजपा विधायक की हरकत से शर्मसार हुआ गुजरात,सरेआम महिला को लात-घूंसों से मारा

देश

भाजपा सरकार जहां एक ओर बेटियों और महिलाओं की सुरक्षा और उनके सम्मान को लेकर तरह-तरह की योजनायें बना रही है। वहीं उनके कुछ नेता इस योजनाओं को पानी फेरते दिख रहे है। जिसका जीता जागता उदा सोशल मीडिया के एक वायरल विडियों में देखने को मिल रहा है। जिसमें बीजेपी विधायक बलराम थवानी एक महिला को सरेआम सड़क पर पीटाते नजर आ रहे है। ये है भाजपा की दंबगई नेता का वीडियो जो अब तेजी से वायरल हो रहा है इस विडियों को देखने के बाद आपको सोचने के लिए मजबूर कर देगा। कि भाजपा के राज में महिलाये कितनी सुरक्षित है।

https://www.youtube.com/watch?v=oTves2Kl4HU

गुजरात के अहमदाबाद में भाजपा विधायक बलराम थवानी ने एक महिला को सरेआम लात-घूंसों से मारा। महिला राकांपा की नेता बताई जाती है। वह रविवार को पानी की समस्या को लेकर विधायक से शिकायत करने पहुंची थी।

बताया जाता है कि यह मामला पानी की पाइपलाइन को लेकर था, जिसकी शिकायत लेकर महिला विधायक के पास पहुची।  लेकिन विधायक ने महिला की शिकायत को सुनने की बजाए उस पर भड़कना शुरी कर दिया। फिर इससे भी मन नही माना तो बीच सड़क पर उसके साथ ज्यादती करते हुये मारना-पीटना शुरु कर दिया। मारने से जब वो महिला सड़क पर गिरी तो इस विधायक के आदमियों नें भी थप्पड़ मारे, फिर खुद विधायक ने लात मारनी शुरू कर दी। महिला बीच सड़क पर चीखती-चिल्लाती रही। लेकिन इस दबंगई को देख किसी की भी हिम्मत नही हुई कोई इसे रोक लेता।

महिला की पिटाई का वीडियो सामने आने के बाद बीजेपी विधायक की चारों तरफ कड़ी निंदा हो रही है।

पीड़ित महिला नीतू तेजवानी के अनुसार नरोदा इलाके में पानी की समस्या को लेकर वह विधायक के पास पहुंची थी। शिकायत सुनने की बजाय विधायक मुझे थप्पड़ मारने लगे। इतना ही नहीं मेरे नीचे गिरने के बाद उन्होंने लात-घूंसों से पेट पर मारा। उनके साथ रहे समर्थकों ने मेरे पति को भी मारा। मैं मोदी जी से पूछना चाहती हूं कि राज्य में भाजपा के शासन में महिलाएं कैसी सुरक्षित रहेंगी?

विधायक ने गलती मानी

विडियों के वायरल होते ही आरोपी विधायक बलराम थवानी को पनी गलती का हसास होने लगा। और वो अब इस गल्ती की माफी भी मांगने के तैयार है। ये है मोदी राज्य के कुशासित परिंदे। जो हवा में नही मौज में उड़ते है और सीधे खाई में जाकर गिरते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *