डिंडौरी के पड़रिया में कोरोना संक्रमित के मिलने से इलाके में मचा हड़कंप

प्रदेश

धरमेंद्रपाल मानिकपुरी की रिपोर्ट-

मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिला अंतर्गत बजाग के ग्राम पंचायत पड़रिया डोंगरी में बाहर से आए श्रमिक के इंफेक्टेड पाए जाने पर जिला प्रशासन और पुलिस ने मुस्तैदी से पूरे इलाके को सील कर, जहां-जहां इंफेक्टेड व्यक्ति के घूमने की जानकारी मिली उस पूरे इलाके की बैरीकेटिंग कर उसे बंद कर दिया।

इलाका हुआ सील

शासन प्रशासन की सख्ती की मुख्य वजह है, यह जानलेवा वायरस जहां तक है, वहीं सीमित रह कर पूरी तरह खत्म हो जाए, ताकि पूरा इलाका स्वस्थ और सुरक्षित रहे। जहां-जहां पीड़ित की ट्रैवेल हिट्री मिली उस पूरे इलाके को सेनेटाइज कराया गया। इस मौके पर क्षेत्र के तहसीलदार एवं ग्राम सचिव व क्षेत्र के सरपंच खुद वहां मौजूद रह कर ग्राम पंचायत को पूरी तरह से अपने सामने सेनीटाइज करने में जुटे रहे।

सुरक्षा में मुस्तैद जवान

पूरे गांव को इस वायरस से बचाने के लिए आज पुलिस की ज़बरदस्त मुस्तैदी देखने को मिली। दरअसल यहां एक कारोना पोजेटिव केस मिलने के बाद पड़रिया से लेकर बजाग तक की हर सड़क को जाम कर पूरे इलाके में लोगों को जागरूक करने का काम किया गया…बजाग की सभी दुकानों के दरवाजे बंद नजर आये…।

तैनात कर्मचारियों में प्रशिक्षु डी0एस0पी0 अरुण उइके एवं सब इंस्पेक्टर अनुराग जमादार एवं अन्य अधिकारीगण खुद मौके पर उपस्थित रहे। आपको बतादें केवल एक संक्रित के मिलने पर सुरक्षा के मद्देनज़र लगभग पांच किलोमीटर के एरिए को बफरजोन घोषित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *