अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

क्राइम

सुरेन्द्र त्रिपाठी

उमरिया 30 जून – जिले के इंदवार थाना क्षेत्र में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैली, मृतक के सिर में मिले गहरे जख्म के निशान, हत्या कर शव फेंकने का अंदेशा।
उमरिया जिले के इंदवार थाना अंतर्गत ग्राम भोलगढ़ तिराहे के पास जंगल में लगभग 32 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिला, मृतक के सिर में गंभीर चोट के निशान पाए गए है इंदवार पुलिस को बटुराबाह निवासी आदित्य प्रसाद पांडेय द्वारा सुबह सूचना दी गई जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुचकर घटना स्थल का मुआयना किया इंदवार थाना प्रभारी सरिता ठाकुर बताईं कि मेरे द्वारा क्षेत्र में लाउड स्पीकर के द्वारा सूचना मुनादी पूरे क्षेत्र में करा दी गई लेकिन मृतक की पहचान नही हो सकी है सूचना मिलने पर पुलिस स्टाफ के साथ मौकै पर पहुच कर मर्ग कायम कर कार्यवाई की जा रही है, पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। अभी मर्ग क्रमांक 37/20 कायम किया गया है।
गौरतलब है कि 2 दिन पूर्व ही इंदवार थाना के समीप पति पत्नी की हत्या का मामला सामने आया था, वहीं चंदिया थाने के ग्राम बहेरवाह में युवा की गोली मार कर हत्या की गई और आज युवक की हत्या कर लाश जंगल में फेंकी गई मिली लगातार घट रही इन घटनाओं से क्षेत्र में भय का माहौल है। वहीं जीके में जल निगम के ठेकेदार द्वारा सैकड़ों बाहरी व्यक्तियों को और रेत ठेकेदार द्वारा भी सैकड़ों बाहरी व्यक्तियों को लाकर पूरे क्षेत्र में रखा गया है लेकिन किसी के द्वारा मुसाफिरी दर्ज नही करवाई गई है जिससे अंदेशा है कि कहीं इन्ही द्वारा तो घटनाओं को अंजाम नही दिया जा रहा है। अब देखना है कि कब तक पुलिस इन गुत्थियों को सुलझा पाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *