शादी के एक दिन पहले युवक की हत्या

क्राइम

सुरेन्द्र त्रिपाठी

उमरिया जिले के चंदिया थाना क्षेत्र में शादी के एक दिन पहले युवक की सोते समय गोली मार कर अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या करने से क्षेत्र में फैली सनसनी। पुलिस जांच में जुटी।
उमरिया जिले के चंदिया थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम बहेरवाह निवासी 27 वर्षीय सुरेन्द्र यादव की रात में खेत मे बने मचान में अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली मार कर हत्या कर दी गई।

घटना के बारे में मृतक सुरेन्द्र के चाचा सुरेश यादव बताये कि रात लगभग ढाई बजे गोली चलने की आवाज आई तो हम लोग सोचे कि कोई पटाखा फोड़ा होगा फिर आधे घंटे बाद चिल्लाया कि कक्का पानी पिला दो तब हम वहां गए देखे तो अपने बच्चे से फोन लगवा कर इनके घर वालों को सूचना दिया। वहीं मृतक सुरेन्द्र का भाई संतोष यादव बताया कि हम लोग सूचना मिलने पर गए तो देखे उसके बांये तरफ गोली लगी थी तब 108 को फोन किये लेकिन 108 नही आई तो निजी गाड़ी बुक के उसमें लाये कल उसकी शादी ग्राम भरौला के मेढहा टोला में होने वाली रही है।
इस मामले में एस डी ओ पी उमरिया के के पांडेय बताये कि मामला हत्या का है, हम हत्या की धाराओं के प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच कर रहे हैं, डॉक्टर एफ एस एल भी जांच कर लिए हैं, बहुत जल्द हम आरोपी को गिरफ्तार कर लेंगे।
गौरतलब है कि खेत मे सोते हुए युवक की गोली मारकर हत्या से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना है वहीं दो परिवारों में गमों का पहाड़ टूट पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *